छत्तीसगढ़बिलासपुर

विधायक नौटंकी छोड़ समस्याओं को सुलझाने ईमानदारी से प्रयास करें-: अजित भोगल

छः माह से विधायक क्या सोए थे सिर्फ़ ख़बरों में बने रहने के लिए विधायक निरीक्षण करते हैं-भाजपा

बिलासपुर -भाजपा के नगर मंडलों में मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह भोगल,अरविंद बोलर,जुगल अग्रवाल चंदू मिश्रा, निर्मल जीवनानी, संदीप दास ने संयुक्त बयान जारी कर तीसरी लहर की आशंका के बीच सरकारी अस्पताल में जाकर विधायक की फोटो गिरी छाप घुड़की को महज दिखावेबाजी बताया है।

विधायक शैलेष पाण्डेय के जिला अस्पताल में निरीक्षण पर सवाल उठाते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओ ने कहा की जब प्यास लगी है तब कुंआ खोदने निकलें है विधायक जी छः माह से क्या सोए थे।भाजपा नेताओं ने विधायक पाण्डेय पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि विधायक के निरीक्षण की नौटंकी सिर्फ खुद को हाईलाइट और मीडिया में छपने के लिए है। जनता को कोई लाभ मिले इससे उन्हें कोई लेना नहीं है,समस्या जस की तस बनी रहती है।

भाजपा नेताओ ने कहा कोरोना की तीसरा लहर हमारे चौखट पर हैं और हम अब व्यवस्था बनाने में लगे हैं,प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने पहली और दूसरी लहर से कोई सीख नहीं ली।जिला अस्पताल के जिन डाक्टरों को कल विधायक फटकार लगाकर नींद सोने की बात कर रहें थे,विधायक बताएं बीते छः माह से वे क्यो सोएं थे,आज अचानक जागे कैसे? बतौर विधायक उन्होंने क्या इंतजाम करवाए है? वे जब से विधायक बने हैं सिर्फ निरीक्षण ही कर रहें हैं समस्या के समाधान नही हो पाता है।तीन साल से कार्रवाई की बात भर करते है कभी किसी पर कार्रवाई हुई नहीं। भाजपा मंडल पदाधिकारियो ने विधायक को सलाह देते हुए कहा नौटंकीबाजी छोड़ शहर की समस्याओं को दूर करने जमीनी स्तर पर ईमानदारी से प्रयास करें। कोरोना अत्यंत तेजी से शहर में फैल रहा है और जिला अस्पताल में दो माह से आक्सीजन प्लांट की मशीन आकर रखी है जिसे चालू नहीं किया गया है। कोरोना की तीसरी लहर से निपटने शासन प्रशासन को हर पहलू गंभीरता से ध्यान देने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.