छत्तीसगढ़बिलासपुररायपुर

पटवारी कौशल यादव को राजस्व पटवारी संघ  छत्तीसगढ़ ने किया निष्कासित।

राजस्व पटवारी संघ छत्तीसगढ़ जांजगीर – चांपा ने अनुशासनहीनता के चलते पटवारी कौशल यादव को संघ से निष्कासित किया।

(महफूज खान पत्रकार की रिपोर्ट)

रायपुर/बिलासपुर:- राजस्व पटवारी संघ छत्तीसगढ़ प्रदेश के पटवारीयों का बड़ा संगठन है जो राजस्व पटवारी हित की लड़ाई समय समय में करते रहता है अभी हाल ही में पटवारी संघ ने कुछ मांगो को लेकर आंदोलन महीनो चला जिसमे प्रदेश के सभी जिलों में आंदोलन धरना चला और सरकार ने पटवारियों की मांग को माना एकता में ताकत होती है ये बात दिखाई दी,लेकिन  हमेशा विवादो में रहने वाले पूर्व में शासन द्वारा निलंबित होकर बहाल हुए बिलासपुर से जांजगीर चांपा ट्रांसफर में गए पटवारी कौशल  यादव पामगढ़ को इस बात से लगता है कोई लेना देना नही है क्योंकि पटवारीयों का धरना आंदोलन में जांजगीर जिले में पदस्थ होने के बाद भी उपस्थिति दर्ज नही कराई जिसके चलते राजस्व पटवारी संघ छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा के जिला अध्यक्ष ने उन्हें संघ से निष्कासित कर दिया ।

राजस्व पटवारी संघ छत्तीसगढ़ जांजगीर -चांपा ने पत्र जारी कर कौशल यादव को निष्कासित किया -:

राजस्व पटवारी संघ जिला जांजगीर चांपा द्वारा दिनांक 15/05/2023 से प्रांतीय आहवाहन पर जिला मुख्यालय के केरा रोड स्थित कर्मचारी भवन मे अनिश्चितकालिन हड़ताल पर है । जिसमे आपके द्वारा हडताल में जाने हेतु स्वेच्छा पुर्वक सहमती पत्र प्रदान किया गया/नही किया गया। उसके बाद भी आपके द्वारा दिनांक 15/05/2023 से दिनांक 14/06/202 कि कुल दिवस 28. बिना सुचना हडताल स्थल में अनुपस्थित पाये गये है।

आपके द्वारा प्रस्तुत जवाब न्यायसंगत नही होने पर आपके उक्त कत्य को अनुषासनहीनता माना जाता है अतः आपको राजस्व पटवारी संघ जिला जांजगीर-चांपा से निष्कासित किया जाता है।