छत्तीसगढ़बिलासपुर

बिलासपुर विधायक का करीबी कांग्रेस नेता एवं आदतन बदमाश संजू त्रिपाठी की गोली मार कर हत्या हुई।

संजू त्रिपाठी ब्याज मे पैसा देना,मारपीट करना,धमकी देना जमीनो मे अवैध कब्जा करना के कई मामले थानो मे है?

(महफूज खान पत्रकार )

अतिक्रमण:- बिलासपुर इस समय अपराध का गढ़ बनता जा रहा है आये दिन कोई बड़ी घटना दिखाई एवं सुनाई दे रही है आज शहर से लगा क्षेत्र सकरी जहा  संजू त्रिपाठी की ह्त्या दिन दहाड़े 4 बजे गोली मार कर दी गई। संजू त्रिपाठी कांग्रेस  नेता के साथ अपराध से उसका पुराना नाता रहा और ब्याज मे पैसा  देना और कई गुना अधिक उसकी वसूली करता था,जमीनो मे अवैध कब्जा करना,मारपीट की कई शिकायत थानो मे आज भी लंबित है और खास बात ये भी है कि  विधायक बिलासपुर शैलेश पाण्डेय के करीबीयो मे उसको गिनती होती रही है विधायक से संजू त्रिपाठी के काफी करीबी सबंध रहे  उनके करीबियो मे संजू त्रिपाठी का भी नाम आता रहा।

           संजू त्रिपाठी के खिलाफ अभी कुछ दिनों पहले ही परिवार के भाई एवं पिता ने प्रापर्टी  को लेकर थाने मे शिकायत की  थी उसी के चलते भाइयो मे काफी मारपीट भी हुई थी संजू का शहर मे कई लोगो से दुश्मनी थी और कई लोग उससे प्रताड़ित भी थे अब हत्या की जाँच पुलिस हर एंगल पर कर रही है  और जल्द ही गोलीमार  कर हत्या करने वाला पुलिस की गिरफ्त मे होगा ऐसा पुलिस का कहना है ।

पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर का कहना :-


बिलासपुर के सकरी मे हुई इस घटना को लेकर एसपी पारुल माथुर ने कहा कि संजू त्रिपाठी की हत्या को पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है परिवारिक झगड़े के साथ उसके किससे क्या दुश्मनी थी या कोई लेनदेन था सभी एंगल को देखा जा रहा है  जल्द ही हम अपराधी को पकड़ लेंगे ।