गौरेला पेंड्रा मरवाहीछत्तीसगढ़

जमीन दलालों को हौसले इस कदर बुलंद है कि वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है?

फर्जी वसीयत बनाकर जमीन दलाली करने वाले के हौसले बुलंद, राज्य की सीमापार कर पहुँचे डराने धमकाने, कोतमा थाने में हुई शिकायत

गौरेला – पेण्ड्रा – मरवाही : जमीन दलालों को हौसले इस कदर बुलंद है कि वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है। बीते दिनों फर्जी वसीयत बनाकर जमीन दलाली करने वालो पर पुलिस अधीक्षक GPM, कलेक्टर GPM समेत तमाम सम्बंधित अधिकारियों को शिकायत की गई थी कि किस तरह पेण्ड्रा निवासी संतोष ठाकुर, यूसुफ खान, समेत कई लोगो के द्वारा तहसीलदार के साथ मिलिभगत कर फर्जी वसीयत बनाकर जमीनों की खरीदी बिक्री कर रहे है उक्त शिकायत के बाद से जमीन दलाल किसी भी हद तक जाने को तैयार है न इन जमीन दलालों को कानून का डर है न ही किसी का चूंकि सूत्र बताते है कि इन दलालों की पहुँच थाने से लेकर राजस्व के अधिकारियों तक है तब तो खुलेआम इस जमीनों के अफरातफरी का खेल चल रहा है।

वही जिसकी फर्जी वसीयत बनाकर जमीन दलाल जमीन ख़रीदी बिक्री करने वाले थे उक्त मामले में जमीन के वारिसदार कोतमा निवासी संतलाल कोल पिता कमला कोल द्वारा पुलिस अधीक्षक एवं जिला कलेक्टर से शिकायत की थी शिकायत के बाद बौखलाए जमीन माफिया राज्य की सीमा को पार कर शिकायतकर्ता संतलाल को डराने धमकाने कोतमा पहुँच गए और शिकायतकर्ता को जान से मारने की धमकी दी जिसकी शिकायत संतलाल कोल ने कोतमा थाने में कर न्याय की गुहार लगाई है।

वही जमीन माफिया संतलाल कोल के घर जाकर उसे अश्लील गाली गलौज कर उसे जाति सूचक गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन जमीन दलालों के हौसले किस कदर बुलंद है जो राज्यो की सीमा को पार करते हुए दूसरे राज्य जाकर लोगो को डरा धमका रहे है।

अब देखना यह होगा कि उक्त जमीन दलालो पर क्या कार्यवाही की जाती है या पहले की तरह मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *