Uncategorizedबिलासपुर

प्रफुल्ल झा ने जमीन के नाम पर पैसा लिया, न जमीन दी न तो पैसा सरकंडा थाने में 420 का मामला दर्ज?

बिलासपुर में जमीन का खेल जोरो पर चल रहा भोले भाले लोगो को फंसा कर पैसा लिया जाता है उसके बाद न तो जमीन देते है और न ही पैसा।

बिलासपुर के लगभग हर थाने में इस प्रकार की शिकायत आ रही है और पुलिस कप्तान एवं आई जी का सख्त निर्देश है शिकायत पर कार्यवाही की जाये।

बिलासपुर -: जमीन के नाम पर धोखधड़ी बिलासपुर में इस समय कुछ ज्यादा बढ़ गई है ऐसा ही एक मामले में सरकंडा पुलिसने आज एक 420 का मामला दर्ज किया है ,प्रतिभा सोनी पति मोहनलाल सोनी उम्र 43 वर्ष निवासी कपिलनगर सरकण्डा जिला बिलासपुर की निवासनी हूं जो मैं प्रफुल्ल झा पिता आर. एन. झा उम्र 42 वर्श निवासी भारतीय नगर थाना सिविल लाईन से ख.नं. 207/3 कुल रकबा 60 डिसमिल में से 1378 वर्गफीट भूमि जो वर्तमान में प्रतिभा मिश्रा पति स्व श्री दिवांत मिश्रा निवासी चंदेलानगर रिंगरोड 02 के मौजा चांटीडीह पटवारी हल्का नं 33 के 1378 वर्गफीट जमीन को प्रफुल्ल झा के द्वारा स्वयं के द्वारा अनुबंधित बताकर मुझसे 11/11/2020 को बिक्री करने का सौदा कर किया था। जिसका इकरारनामा कराया गया था जो इकरारनामा के बाद प्रफुल्ल झा के द्वारा नया सरकंडा स्थित भारतीय स्टेट बैंक सरकंडा के पास एसबीआई के चेक क 179529 को चेक के माध्यम से 05 लाख रू को लेकर भुगतान प्राप्त कर लिया है तथा उक्त जमीन का 15 दिवस में रजिस्ट्री करा दूंगा बोला था जो टालमटोल करने लगा था, ना ही रजिस्ट्री करा रहा था और ना ही रकम वापस कर रहा था । कई बार संपर्क करने से संपर्क भी नही हो रहा था। आज से करीब 04-05 माह पहले प्रतिभा मिश्रा के दामाद अमित कुमार से संपर्क करने पर पता चला कि उक्त जमीन को प्रफुल्ल झा के द्वारा कोई अनुबंध नही कराया गया था। इस संबंध में प्रफुल्ल झा से पुछने पर कोई जवाब नहीं देता है तथा हमारा 05 लाख रू भी वापस नही कर रहा है ना ही रजिस्ट्री करा रहा है। प्रफुल्ल झा के द्वारा जमीन बिक्री के नाम से हमसे 05 लाख रू लेकर धोखाधड़ी किया गया है। मैं प्रफुल्ल झा के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही चाहती हूं।