छत्तीसगढ़बिलासपुररायपुर

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय संरक्षक श्री शंकर पांडेय जी का छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस क्लब रायपुर में सम्मानित किया।

ABPSS प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द शर्मा के साथ पदाधिकारियों ,समस्त पत्रकार जगत ने वरिष्ठ पत्रकार शंकर पांडेय जी को बधाई दी ।

रायपुर/बिलासपुर-: रायपुर प्रेस क्लब के सम्मान समारोह में प्रेस क्लब के वरिष्ठ पत्रकार ABPSS के राष्ट्रीय संरक्षक श्री शंकर पांडेय जी का छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सम्मानित किया ।

वरिष्ठ पत्रकार शंकर पांडेय जी विगत 40 वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए दैनिक अखबारों के साथ अन्य पत्रिकाओं में कार्य कार्य किया आज खुद की पत्रिका छत्तीसगढ़ सुराज के प्रधान संपादक है जो छत्तीसगढ़ ही नही अन्य राज्यो में एक जानी मानी पत्रिका है इसके साथ स्वतंत्र पत्रकारिता करते हुए आईना ए छत्तीसगढ़ कॉलम प्रति सप्ताह विगत कई वर्षों से लिख रहे है जिनका समाज के हर वर्ग को बेताबी से इंतजार रहता है इसी तरह पत्रकारिता में अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहे है ।

देश मे चल रही पत्रकार सुरक्षा कानून की लड़ाई में कई राज्यो में इस लड़ाई को मजबूत किया है छत्तीसगढ़ में पत्रकार सुरक्षा कानून की लड़ाई को इतना मजबूत किया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस कानून को बनाने की ओर समिति ही गठित नही की पत्रकार सुरक्षा कानून का ड्राफ्ट भी बना लिया है जिसे आने वाले दिनों कानून का रूप देने की बात की है ।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ के प्रदेश पदाधिकारीयो के साथ समस्त पत्रकार जगत ने वरिष्ठ पत्रकार शंकर पांडेय जी को बधाई प्रेषित की ।