छत्तीसगढ़बिलासपुररायपुर

ठगने और धोखा देने वाली भूपेश सरकार को भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जनता उखाड़ फेंकेगी – अरुण साव

ठगने और धोखा देने वाली भूपेश सरकार को भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जनता उखाड़ फेंकेगी - अरुण साव

छत्तीसगढ़ । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं बिलासपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अरुण साव आज भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के लिए प्रचार करने के लिए तूफानी दौरे पर निकले ।
अरुण साव ने बस्तर संभाग के कांकेर जिला के अंतर्गत भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के लिए ग्राम-डोकला, हाराडूला, कुर्रूभांट, शाहबाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया।
गांव गांव में हो रही सभा में क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए अरुण साव ने कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार अब तक की सबसे अहंकारी और भ्रष्ट सरकार है । अरुण साव ने मतदाताओं से अपील करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को जिताने का आह्वान किया।
अरुण साव ने कहा कि क्षेत्र की जनता में भूपेश सरकार के प्रति गुस्सा और भाजपा के प्रति विश्वास खुलकर दिख रहा है।
कांग्रेस अपनी हार को देखकर पड़ोसी राज्य की सहायता से भाजपा प्रत्याशी को झूठे मामले में फंसाकर गलत तरीके से चुनाव जीतने की कोशिश कर रहा है पर भानुप्रतापपुर की भोली जनता सब जानती है और आगामी 5 नवम्बर को इसका जवाब ईवीएम मशीन में कमल फूल पर बटन दबाकर देगी और उपचुनाव में भाजपा की बड़ी जीत होगी।
इस अवसर पर छत्तीसगढ़ विधान सभा के नेताप्रतिपक्ष नारायण चन्देल, सांसद संतोष पाण्डेय, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी, दिलीप जायसवाल, परमानन्द साहू,श्रीमती वर्तिका विश्वास, प्रकाश जोतवानी, अनिता बंजारे, ,ईश्वर छांटा, देव कोसरिया,टीकेन्द्र यादव, कालीचरण साहू राजकुमारी कोसमा, सुनील महावीर,रामकुमार रायस्त, जनक मण्डावी,शिवनाथ साहू, राजेन्द्र जैन रघुनन्दन साहू सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *