छत्तीसगढ़बिलासपुर

प्रयास आवासीय विद्यालय में मेधावी छात्र -छात्राओ का किया गया सम्मान:-सद्भाव पत्रकार संघ

बिलासपुर: सद्भाव पत्रकार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष देवदत्त तिवारी, प्रधान संपादक पंकज खंडेलवाल और सहायक आयुक्त सी.एल.जायसवाल के हाथों न्यूज़ हब इनसाइट(NHI) मेधावी छात्र सम्मान -2023 पाकर जेईई मेंस-2023 के क्वालीफाई 15 विद्यार्थी बेहद खुश नजर आए. उन्हें ये सम्मान प्रयास आवासीय विद्यालय में दिया गया.

सद्भाव पत्रकार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष देवदत्त तिवारी और नाईट क्राइम न्यूज़ के प्रधान संपादक उमाकांत मिश्रा ने कहा कि न्यूज़ हब इनसाइट(NHI) वर्षों से समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों बखूबी पूरी करते आ रहा है, जो कि सराहनीय है. प्रतिभाओं को सम्मानित कर न्यूज़ हब इनसाइट(NHI) ने छात्रों में एक नयी ऊर्जा भरने का काम किया है. इससे आने वाली पीढ़ी को भी प्रेरणा मिलेगी.

न्यूज़ हब इनसाइट(NHI) के प्रधान संपादक पंकज खंडेलवाल ने विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामना देते हुए कहा कि आपने अपनी उपलब्धि से प्रदेश का नाम गौरवान्वित किया है. निरंतर कड़ी मेहनत करें और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में संकल्पित रहे. उन्होंने कहा कि कठोर परिश्रम कभी भी निष्फल नहीं होता है. उन्होंने विद्यार्थियों से अपनी ऊर्जा को सदैव अपने लक्ष्य को पूरा करने में लगाने कहा.

सहायक आयुक्त सी.एल.जायसवाल ने मेधावियों से कहा कि वे खूब मेहनत करें और खूब पढ़ें. याद रखें कि हर सफलता में और अच्छी सफलता प्राप्त करने की गुंजाइश छिपी होती है. उन्हें जो सफलता मिली है, उसे संजो कर रखें लेकिन इसमें और अच्छा कर गुजरने की गुंजाइश तलाशनी चाहिए.

सम्मानित होने वाले छात्रों ने न्यूज़ हब इनसाइट के इस प्रोत्साहन को जीवन में बदलाव और संघर्ष के लिए ताकत बताया. विद्यार्थियों ने कहा कि अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में न्यूज़ हब इनसाइट(NHI) का यह अवार्ड हमेशा सहायक बनेगा. विद्यार्थियों ने कहा कि न्यूज़ हब इनसाइट(NHI) ने सम्मान देकर हमारे में उत्साह पैदा किया है. सम्मान पाकर एक नयी ऊर्जा मिली है. इस सम्मान से हमारे अभिभावक भी गौरवान्वित महसूस करेंगे.

सम्मान पाने वाले छात्रों ने कहा कि आज का दिन सुंदर यादों के साथ जीवन में रहेगा. न्यूज़ हब इनसाइट(NHI) आगे भी इसी तरह मेधावी छात्रों को प्रोत्साहित करते रहेगी तो छात्रों में उत्साह बना रहेगा. सम्मान प्राप्त होने से शिक्षा के क्षेत्र में एक नयी ऊर्जा आएगी.
इन मेधावियों को न्यूज़ हब इनसाइट(NHI) ने किया सम्मानित

गुंजन जगत,

-प्रियांशु कुमार मिंज

-श्रवण कुमार भगत

-लीनम

-रतन कुमार कश्यप

-इशरानी मिंज

-ममता

-दिनेश सिंह

-देवप्रताप

-लिसा

-विनती

-प्रियांशु टंडन

-साक्षी साहू

-वेंदांशु साहू

-जितेन्द्र कुमार यादव

–इस मौके पर सद्भाव पत्रकार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष देवदत्त तिवारी, प्रधान संपादक पंकज खंडेलवाल, सहायक आयुक्त सी.एल.जायसवाल, नाईट क्राइम न्यूज़ के प्रधान संपादक उमाकांत मिश्रा, सद्भाव पत्रकार संघ के जिला सचिव आमिर खान, भूषण श्रीवास, प्रयास आवासीय विद्यालय के प्रिंसिपल अश्वनी एवं उनकी टीम उपस्थित थी.