छत्तीसगढ़दुर्ग

ABPSS का दुर्ग में स्वर संगम 2023 का आयोजन 5 अगस्त से।

ए वतन तेरे लिए स्वर संगम 2023 जनता के लिए का हो रहा आयोजन

ऑडिशन 5 अगस्त को पृथ्वी पैलेस में जो शिवनाथ नदी के किनारे अंजोरा ग्राम में स्थित है जिसका फाइनल 13अगस्त को ।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति दुर्ग द्वारा किया जा रहा इस कार्यक्रम का आयोजन छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में प्रथम ऐसा जिला जहां सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रतियोगियों का एक साथ हो रहा चयन

दुर्ग।  अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति जिला दुर्ग के द्वारा जो राष्ट्रीय पत्रकारों का संगठन है। छत्तीसगढ़ में पहली बार एक ऐसा कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है जो अपने आप में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है । इस कार्यक्रम में दुर्ग जिले के सभी 6 विधानसभा क्षेत्र से गायन के प्रतियोगी एक साथ इकट्ठा हो रहे हैं।
अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति दुर्ग जिला अध्यक्ष राकेश तंबोली ने बताया कि जिस प्रकार करोना काल के समय से कराओके म्यूजिक के द्वारा घर घर में लोग गायन कर अपना समय व्यतीत करते थे और यह सबसे  अच्छा स्वस्थ मनोरंजन का था और है जिसके द्वारा लोगों ने अपना बहुत अच्छा समय व्यतीत किया है इसलिए यहां गायन कराओके म्यूजिक के द्वारा कराया जा रहा है। इसका ऑडिशन 5 अगस्त को पृथ्वी पैलेस में जो शिवनाथ नदी के किनारे अंजोरा ग्राम में स्थित है वहां किया जा रहा है। इस कार्यक्रम का फाइनल 13 अगस्त को रंगारंग ए वतन तेरे लिए स्वर संगम 2023 जनता के लिए रखा गया है । इस आयोजन को सफल बनाने के लिए उनका साथ उपाध्यक्ष गोपाल निर्मलकर, महासचिव रोहिताश सिंह भूवाल कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता संयुक्त सचिव लोकेश नाग,सचिव श्रीमती रंजीता तंबोली,सह सचिव अभिषेक सिंह के साथ साथ सभी सदस्य रात-दिन एक किए हुए हैं।
ऑडिशन कार्यक्रम का शुभारंभ करने छत्तीसगढ़ के राज्य सभा भाजपा सांसद सुश्री सरोज पांडे जो वर्तमान में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निर्वाचित हुई है के द्वारा किया जा रहा है ।स्वर संगम 2023  के लिए दोपहर 12:00 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर सीधे फॉर्म भरा जा सकता है।