छत्तीसगढ़बिलासपुर

सरकंडा क्षेत्र में किया जन सम्पर्क,अरपा पार बनेगा नया नगर निगम, मतदाताओं में उत्साह -अमर

भर्ती में घोटालों और अनियमितताओं से युवाओं में असंतोष चरम पर …. 6 माह के भीतर सीखंचों के पीछे होंगे घोटाले बाज- अमर

कांग्रेस का घोषणा पत्र मात्र जुमला,पी.एम. मोदी की गारंटी लेकिन कांग्रेस पर जनता को भरोसा नहीं – अमर

सरकंडा क्षेत्र में किया जन सम्पर्क… अरपा पार बनेगा नया नगर निगम, मतदाताओं में उत्साह – अमर

बिलासपुर – युवाओं की भागीदारी के बिना प्रदेश के विकास की संकल्पना नहीं की जा सकती। युवा मन की निराशा का नुकसान पीढियों को उठाना पड़ता है। राम और कृष्ण पवित्र भारत भूमि पर स्वामी विवेकानंद समेत राष्ट्रपिता बापू हो या सरदार पटेल, नेताजी सुभाष चंद्र बोस,एपीजे कलाम और आज पीएम मोदी युवा जी के युवा मन ने विशाल लक्ष्य हासिल किया कितुं छत्तीसगढ़ में भर्ती संस्थाओ के खिलवाड़ से युवा जन निराश है।छत्तीसगढ़ के युवाओं में परीक्षा प्रणाली और प्रक्रिया को लेकर के अविश्वास बैठ गया है,विगत सालो में पीएससी परीक्षा के परिणामों को लेकर चौतरफा विरोध चल रहा है।उक्त बातें स्थानीय यश पैलेश में कितना युवा समिति द्वारा आयोजित युवा परिचर्चा में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहीं । परिचर्चा में अमर अग्रवाल ने सरकारी भर्ती में हो रहे खिलवाड के लिए भूपेश सरकार को युवा विरोधी बताया।उन्होंने
विद्यार्थियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पीएससी,व्यापम तथा एस.आई. परीक्षाओं में धांधली करने वाले 6 माह के भीतर जेल की सलाखों के पीछे होंगे। भाजपा सरकार आने पर पारदर्शी प्रणाली से समयबद्ध भर्ती होगी। प्रश्नों की छटाई से उत्तरों के मूल्यांकन समेत पूरी तरह त्रुटि रहित परिणाम जारी किए जाएंगे, साक्षात्कार की परीक्षा को प्रासंगिक बनाया जाएगा। प्रौद्योगिकी के प्रयोग से परीक्षा प्रणाली की शुचिता को बनाए रखते हुए भाग लेने वाले समस्त प्रतियोगियो उत्तरपुस्तिकाओं को ऑनलाइन किया जाएगा।भाजपा प्रत्याशी श्री अग्रवाल ने राज्य की सरकारी भर्ती के परिणामो पहुंच और धन बल से अंतिम चयन को प्रतिभावान बच्चों के साथ अपराध बताया । उन्होंने कहा चयन में धांधलियॉं होने से युवा तनाव और भटकाव की स्थिति से जूझ रहे हैं, परीक्षा प्रणाली के गोपनीयता के हवाले से विश्वसनीयता से समझौता कतई उचित नहीं है।संवैधानिक संस्थाओं में संदिग्ध रिकॉर्ड धारी लोगो की नियुक्तियां नहीं की जानी चाहिए, परीक्षा प्रणाली में पारदर्शिता सबसे महत्वपूर्ण है। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा, युवा हितों के साथ खिलवाड़ , भावी धरोहरों के साथ खिलवाड़ है,फलता: युवाओं में असंतोष चरम पर है।
अमर अग्रवाल ने कहा कि बिलासपुर में संभाग भर में हजारों विद्यार्थी कैरियर निर्माण के लिए आते हैं। पंडित सुंदरलाल शर्मा विवि,, अटल विहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय, डेंटल, नर्सिंग ,इंजीनियरिंग के प्राइवेट कॉलेज प्राइवेट,रेलवे को भर्ती बोर्ड, विज्ञान के साथ मानविकी के विषयों की सुविधा उनके कार्यकाल में हुई।बिलासपुर को आने वाले दिनों में राजस्थान (कोटा) की तरह एजुकेशन हब बनायेगे। युवाओं के लिए दो सौ करोड़ का एक ट्रेनिंग सेंटर बनेगा, जिसमें स्वरोजगार एवम, उद्यमिता प्रशिक्षण सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने बताया युवाओ के हित में भाजपा ने घोषणा पत्र में 1 लाख रिक्त शासकीय पदों पर भर्ती, छत्तीसगढ़ उद्यम क्रांति योजना में 50% की सब्सिडी एवं ब्याज मुक्त ऋण, यूपीएससी की तर्ज पर पीएससी की परीक्षाओं का पारदर्शी ढंग से समयबद्ध आयोजन,डेढ़ लाख बेरोजगारों को योजना के अंतर्गत पंचायत स्तर पर तुंहर दुआर सार्वजनिक सेवा के अवसर की गारंटी का संकल्प लिया गया है। श्री अग्रवाल ने भूपेश बघेल की घोटाले वाली सरकार को बदलने के लिए युवाओं से लोकतंत्र के यज्ञ में आहुतियॉं देने का आव्हान किया।
इससे पूर्व शहर के प्रसिद्ध कोचिंग सेंटरों के विषय विशेषज्ञों में अधिवक्ता रोहित शर्मा, न्यायिक सेवा विशेषज्ञ पूर्णेन्दु भट्ट ,रत्नेश झा, राकेश गुप्ता, आशीष देवांगन, तथा राजीव लोचन तिवारी ने छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। परिचर्चा में सैकड़ो की संख्या में विभिन्न शैक्षिक संस्थानों और विभिन्न प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने विद्यार्थी शामिल हुए।

कांग्रेस का घोषणा पत्र मात्र जुमला ,पी.एम. मोदी की गारंटी लेकिन कांग्रेस पर जनता को भरोसा नहीं – अमर

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कांग्रेस का घोषणा पत्र झांसेबाजी का नमूना है,जुमला है। छत्तीसगढ़ ने देखा है मंत्रिमंडल के सदस्यों को ही कांग्रेस के घोषणा पत्र में यकीन नहीं रहता। पिछले पांच वर्षों में घोषणा पत्र को पूरा करने के लिए आपस में माथा फोड़ी चलती रही। मुख्यमंत्री का चेहरा चमकाओ योजना में सर्वाधिक राशि खर्च की गई। शहरी विकास में कांग्रेस को कोई रुचि नहीं है ,भूपेश बघेल का रूरल इकोनॉमी मॉडल पहले ही फ्लॉप हो चुका है। उन्होंने कहा कांग्रेस की कर्ज माफी धोखा है,प्रदेश के 82% लघु और सीमांत किसानों के लिए ऊंट के मुंह में जीरे के बराबर है इसमें केवल कांग्रेस के बड़े नेताओं और समर्थकों फायदा मिलेगा।परिवहन ऋण एवं टैक्स में छूट का लाभ भी खनन माफिया इंडस्ट्री में लगी कांग्रेस के बड़े नेताओं और उनके समर्थकों को होना है। 5 साल प्रधानमंत्री आवास के लिए गरीब भटकते रहे लेकिन उन्हें मकान नहीं मिला अब प्रदेश की जनता से कांग्रेस 17 लाख आवास देने का झूठा वादा कर रही है। मुख्यमंत्री आवास न्याय योजना पर जनता को भरोसा नहीं है।
भाजपा के घोषणा पत्र सर्वांगीण विकास के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की गारंटी वाला संकल्प पत्र है जिसमे समेकित दृष्टिकोण से सभी वर्गों की सेवा से संकल्प सिद्धि का मंतव्य समाविष्ट है, जबकि कांग्रेस की घोषणबाजी लबारी है।अमर अग्रवाल ने कहा कि 5 साल तक किसान परेशान होते रहे, युवाओं को नौकरी नहीं मिली, आदिवासी परिवार विकास से कोसों दूर रखा, शहर में अपराध होते रहे युवा नौकरी से वंचित रहे, लोगों को बुनियादी सुविधाएं नहीं मिली। घोषणाओं को पूरा करने के लिए अतिरिक्त राजस्व के स्रोतों का उल्लेख नहीं किया गया है, छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबाने को घोषणाओं का सिलसिला जारी रहेगा ।

सरकंडा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार ने घर घर दिया दस्तक…. अरपा पार बनेगा नया नगर निगम, मतदाताओं में उत्साह – अमर
-प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री तथा बिलासपुर विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अमर अग्रवाल ने आज सरकंडा क्षेत्र के कपिल नगर बंगाली पारा तथा अनेक वार्डों में पहुंचकर जन समर्थन मांगा। आज युवा मोर्चा के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने अमर अग्रवाल के साथ बाईक रैली निकालकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया। पत्रकारों से चर्चा कर उन्होंने कहा सरकंडा क्षेत्र में विकास की सौगात देने के लिए हमने अरपा पार नया नगर निगम बनाने की गारंटी दी है ताकि सरकंडा क्षेत्र के नागरिक विकास की धारा में जुड़ सके, अरपा नदी का सौंदर्यीकरण तथा तकनीकी रूप से सही बैराज का निर्माण सिर्फ भाजपा कर सकती है। पिछले 5 साल में सरकंडा क्षेत्र काफी पीछे हो गया। उन्होंने बताया आज सरकंडा के लोगो उन्हें समर्थन स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है यहां की जनता 17 नवंबर का इंतजार कर रही है तथा यहां के सभी बुथ में पहले की तरह भाजपा को प्रचंड मतों से जीत मिलेगी ।

महिला मोर्चा का घर-घर जनसंपर्क जारी -भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की धर्मपत्नी शशि अमर अग्रवाल ने आज मध्य मंडल राम प्रसाद बिस्मिल नगर, संत रविदास नगर, गांधीनगर जूना बिलासपुर क्षेत्र में महिला मोर्चे की कार्यकताओं, पदाधिकारियो के साथ जनसंपर्क करते हुए भाजपा को विजयी बनाने अपील की।