छत्तीसगढ़बिलासपुर

डॉ. मेनका देवी सिंह के समर्थन में, सर्व आदिवासी समाज।

डॉ. मेनका देवी सिंह के समर्थन में, सर्व आदिवासी समाज के साथ प्रेस वार्ता एवं चर्चा

सारंगढ़

रायगढ़ लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. मेनका देवी सिंह के समर्थन में सर्व आदिवासी समाज ने सारंगढ़ में प्रेस वार्ता एवं चर्चा की. हाल ही में सोशल मीडिया और न्यूज पोर्टलों पर एक पत्र तेजी से प्रसारित हुआ था, जिसे सर्व आदिवासी समाज के द्वारा प्रकाशित किया जाने का जिक्र किया जा रहा है। बता दें कि उस पत्र में डॉ. मेनका देवी सिंह पर आदिवासी न होने के बावजूद भी आदिवासी सीट से चुनाव लड़ने का आरोप था। इसी विषय पर डॉ. मेनका देवी सिंह के समर्थन में सर्व आदिवासी समाज ने प्रेस वार्ता आयोजित की।

सर्व आदिवासी समाज के जिला अध्यक्ष रामनाथ सिदार ने इस पत्र की पुष्टि करते हुए बताया कि “सर्व आदिवासी समाज द्वारा ऐसा कोई भी पत्र प्रकाशित नहीं किया गया है। डॉ. मेनका देवी सिंह के आदिवासी समाज से न होने का भ्रम फैलाया जा रहा है। इस पत्र का उत्पादन कहाँ से और किसके द्वारा हुआ, इसकी जानकारी आदिवासी समाज को नहीं है। यह विपक्ष द्वारा एक साजिश है क्योंकि विपक्ष डरा हुआ है।” उन्होंने डॉ. मेनका देवी सिंह का समर्थन करते हुए कहा कि “सर्व आदिवासी समाज मेनका जी के समर्थन में है और उनके प्रत्याशी घोषित होने पर खुश है।”

इस प्रेस वार्ता में रामनाथ सिदार सर्व आदिवासी समाज जिला अध्यक्ष, लेखराम सिदार पूर्व अध्यक्ष, पद्दुम सिदार, कार्तिक सिदार, गंगाराम सिदार, लक्ष्मण सिदार, एवं गोंड समाज, सावरा समाज, उराव समाज, खड़िया समाज, कोंद समाज, कोड़ा समाज, बिजवार समाज के सदयस्य मौजूद थे।

डॉ. मेनका देवी सिंह को लोकसभा चुनाव के लिए रायगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किया गया है। वह लगातार रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र में दौरा कर रही है।