छत्तीसगढ़बिलासपुर

योगी आदित्यनाथ जी के स्वागत स्वरूप बुलडोजर देख कर कांग्रेस नेताओं को सता रहा भय:- मनीष अग्रवाल

बिलासपुर:-योगी आदित्यनाथ जी के स्वागत स्वरूप बुलडोजर देख कर कांग्रेस नेताओं सता रहा भय ,अनर्गल बयान बाजी कर कांग्रेस नेता कर रहे दुष्प्रचार,
आल कमान को खुश करने ट्रकों में भरकर गुलाब फूल सड़कों में बिछा कर चलना कांग्रेस की रिती पंरपरा है।
आखिर बुलडोजर देखकर कांग्रेस नेताओं को पेट दर्द क्यों हो रहा,
बुलडोजर का इस्तेमाल अपराध अपराधी काले कारोबारी के विनाश लिए, सुशासन और जनता के विकास केलिए किया जाता है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ सरकार ने बुलडोजर चला कर यह बतला दिया है कि अपराधियों और अपराध को संरक्षण देने वालों के साथ सरकार कैसा सलूक करती है। छत्तीसगढ़ राज्य में पूर्व कांग्रेस सरकार कार्यकाल में अराजकता काले कारोबारी अपराधियों के गोरख धंधों को खत्म करने बुलडोजर कार्यवाही निरंतर चलेगा।
भारतीय जनता पार्टी का सुशासन सबका साथ सबका विकास और सब का प्रयास के साथ बिना राजनीतिक चश्मे के अवैध कारोबारी अपराधियों के लिए कड़ी कार्रवाई समाज की उन हर बुराइयों को दूर करने के लिए बुलडोजर कार्यवाही अपराधियों के खौप समाप्त करने सुशासन हेतु जरूरी है।
सनातन विरोधी विचारधारा से ग्रसित कांग्रेसी नेता योगी आदित्यनाथ का विरोध करने का कोई न कोई तरीका खोजते रहते है। योगी जी के स्वागत में बिलासपुर में निकाली गई बुलडोजर रैली से कांग्रेस
नेताओं को चिंता सता रही है कि विरोध नही किया तो भिलाई से आयातित प्रत्याशी नाराज हो जाएंगे।
भाजपा सरकार योगी आदित्यनाथ जी के उत्तर प्रदेश में यह प्रचलन है कि अपराध अपराधी आरोपियों को सजा देने के लिए उनकी प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाया जाता है।
बिलासपुर में सिर्फ बुलडोजर का ट्रेलर देख कर कांग्रेसी नेताओं को किस बात का डर सताने लगा है।
पिछले 5 साल की कांग्रेस की सरकार के कार्यकाल में अवैध कारोबार काफी फला फूला है और अब इन अवैध काम करने वाले अपराधियों को संरक्षण देने वाले राजनीतिक अपराधियों को अब भाजपा सरकार से डर लगने लगा है। इसीलिए यह बुलडोजर का विरोध कर रहे हैं।
बिलासपुर की जनता सब समझती और जानती है। बुलडोजर तो सिर्फ अभी रैली में निकला है। सुशासन के लिए हर उस अपराधी पर बुलडोजर कार्रवाई होगी जो समाज के लिए घातक है।
छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय सरकार की गारंटी , मोदी की गारंटी वादे सिर्फ 3 महीने मे पूरा किया है, भाजपा जो कहती है वह करती है
कांग्रेस को धरातल जमीन खिसकती नजर आ रही यह कांग्रेसियों को बर्दाश्त नहीं हो रहा। इसलिए सारे प्रपंच रच भाजपा के स्वागत कार्यक्रम पर अनर्गल बयान बाजी पर उतारू।
मनीष अग्रवाल पूर्व एल्डरमैन भाजपा बिलासपुर🙏