छत्तीसगढ़बिलासपुर

सीएचएमओ को जानकारी के बाद भी वंदना हॉस्पिटल भवन मालिक के एग्रीमेंट खत्म होने के बाद कैसे संचालित हो रहा है?

सीएचएमओ को जानकारी के बाद भी वंदना हॉस्पिटल भवन मालिक के एग्रीमेंट खत्म होने के बाद कैसे संचालित हो रहा है?

भवन मालिक संजय जैन ने एग्रीमेंट खत्म होने एवं भवन खाली कराने की सूचना सीएचएमओ बिलासपुर को लिखित में दी थी।

वंदना हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टरों ने गुंडों को बुलाकर भवन मालिक के साथ की मारपीट।

भवन मालिक ने अप्रिय घटना होने की आशंका पुलिस अधीक्षक को व्यक्त की एवं पुलिस अधीक्षक से अपनी सुरक्षा हेतु पुलिस की मांग लिखित में मांगी थी ।

बिलासपुर -: पुलिस की निष्क्रियता से इस समय शहर में अब गुंडा प्रथा चालू हो गई है,अब डॉक्टर भी गुंडे बुलाकर भवन मालिक के साथ मारपीट एवं धमकी दे रहे है।

मामला कुछ इस प्रकार है शहर के मंगला चौक के पास वंदना हॉस्पिटल संचालित हो रहा है जिसके भवन मालिक संजय जैन है उन्होंने वंदना हॉस्पिटल के डायरेक्टरो से भवन का एग्रीमेंट का किया था जिसकी शर्तो को पूरा नही करने दशा में भवन मालिक ने भवन खाली करने लिखित में डॉक्टरों को सूचित किया,भवन खाली करने का समय भी दिया गया क्योंकि भवन में अस्पताल संचालित हो रहा है तो मरीजो को तकलीफ ने हो उसको देखते हुए भवन खाली करने का समय डॉक्टरों को दिया था लेकिन समय सीमा निकल जाने के बाद भी अस्पताल संचालित हो रहा था।जिस पर एग्रीमेंट करने वाले तीन डॉक्टरों में से एक डॉक्टर उइके ने लिखित में बंद करने की सहमति दी और डॉ उइके ने ओपीडी को लॉक कर भवन मालिक को चाबी दे दी जो कि दो डॉक्टरों को नागवार गुजरा तो उन्होंने गुंडों को बुलाकर भवन मालिकके मारपीट कर दी जिसकी एफआईआर सिविल लाइन थाने में कई गई ।

भवन मालिक ने बिलासपुर सीएचएमओ को इसकी लिखित शिकायत की ओर एग्रीमेंट खत्म करने की जानकारी दी जिसके बाद भी सीएचएमओ द्वारा अस्पताल पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही की भवन मालिक के एग्रीमेंट खत्म होने के बाद लायसेंस खत्म किया जाना चाहिए था जो सीएचएमओ द्वारा नही किया गया जो के बड़ी लापरवाही कहि जा सकती है। इसके बाद भी कार्यवाही नही होने पर भवन मालिक ने पुलिस अधीक्षक को भी इसकी जानकारी दी थी वंदना अस्पताल के डॉक्टरों के साथ भवन एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी भवन खाली नही किया जा रहा है इसके अलावा भवन मालिक ने मारपीट की आशंका भी बताई एवं पुलिस सुरक्षा स्वयं के खर्च पर देने की बात भी पुलिस अधीक्षक से की । उसके बाद भी न तो भवन मालिक को सुरक्षा दी और न ही वंदना हॉस्पिटल के संचालको पर कोई कार्यवाही ।

बिलासपुर सीएचएमओ ने कहा-:
सीएचएमओ महाजन ने कहा कि उनके पास भवन मालिक का लेटर आया है और भवन मालिक और किरायदार का आपसी मामला है लेकिन एग्रीमेंट खत्म हो गया है तो हमारी टीम जांच करने जायेगी उसके बाद क्या कार्यवाही करना है जांच के बाद ही करेंगे ।