छत्तीसगढ़बिलासपुर

पिता ने की मजिस्ट्रेट न्यायीक जांच की मांग,कलेक्टर को सौपा ज्ञापन ।

पिता ने की मजिस्ट्रेट न्यायीक जांच की मांग,कलेक्टर को सौपा ज्ञापन ।

आदिवासी परिवार को मुख्यमंत्री से 25 लाख रुपये मुआवजा की मांग ।

बिलासपुर -: दिनांक 16-17 जनवरी की मध्यरात्रि में हुवै दुर्गा नेताम की हत्या और बलात्कार कर घर के बाहर फेंकने की सही मजिस्ट्रेट न्यायीक जांच और दफनाये शव निकालकर ब्लात्कार हत्या की डी एन ए जांच की मांग | 3 दोषियो अपराधियों को बचाने एवज में फायदा लेकर उसकी जांच और फौरन इनपर हत्या ब्लात्कार का मामला दर्ज करने हेतु आवेदन ।

मैं कैलाश नेताम जो कि 17 जनवरी सुबह दुर्गा नेताम जिसका हत्या बलात्कार कर मेरे घर के सामने फेके गये की पिताजी हू और अन्य सभी लोग रामभवन चौक वार्ड नम्बर 3 साईनगर उसलापुर बिलासपुर के निवासी है । जिसतरह से थाना सकरी की जांच अधिकारी का अखबार में बयान और दोषीयों को छोड़ा गया है साथ ही दुर्गा नेताम की माँत पर ब्लात्कार की कोई भी जांच नहीं कीया गया डाक्टरी मुलाहयजा में सिर पर संघातिक चोट के निशान और मौत यह सब देखकर हम सब हैरान है ।

और कही ना कही थाना सकरी के जांच अधिकारी और थाना इंचार्ज यहा तक की थाना कवरेज लेने वाले पत्रकारों और दलालों के बीच तय रकम की उगाही करके दुर्गा नेताम की इस ब्लात्कार और हत्या को शराब सेवन और गिरने की वजह से मौत में बदलकर सामान्य मौत बताया जा रहा है।

अतः हम आपसे निवेदन करते है कि इसपर मजीस्ट्रीयल न्यायिक जांच कीया जाय और फिर से दफन शव को निकालकर उसकी ब्लात्कार हत्या की जांच कीया जाय इसकी हम मांग करते है यह जल्द कीया जाय नहीं तो सबुत खत्म हो सकता है साथ ही तीनों दोषियों को फौरन गिरफ्तार करके सही सही पुछताछ कीया जाय ।

दुर्गा नेताम एक आदिवासी लड़की थी और वही अपनी कमाई से घर में अपने और चार बहनो माता पिता का पालन करती थी जिसकी हत्या के बाद घर की माली हालत भी सही नहीं है अतः इसपर शाषन और मुख्यमंत्री जी के तरफ से 25 लाख का मुआवजा दीया जाय ।