छत्तीसगढ़बिलासपुर

महामहिम राज्यपाल के नगर प्रवास के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता धनंजय गिरी गोस्वामी ने भेंट की।

बिलासपुर -। छत्तीसगढ़ प्रदेश के महामहिम राज्यपाल के नगर प्रवास के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता धनंजय गिरी गोस्वामी ने भेंट कर जिला प्रशासन की भेदभाव पूर्ण कार्यप्रणाली से उन्हें अवगत करा तथा आम जनता के हितों की रक्षा की मांग की।

सामाजिक कार्यकर्ता धनंजय गोस्वामी ने राज्यपाल को बताया कि राजस्व विभाग में भ्र्ष्टाचार अपने चरम सीमा में है किसी भी किसान व आम आदमियों के काम राजस्व विभाग में पीना पैसो का नही हित खुलेआम खुला अधिकारियों की सह पर पैसो की डिमांड की जाती है अधिकारियों से शिकायत पर कोई कार्यवाही नही होता क्योंकि वे भी इस भर्ष्टाचार में अप्रत्यक्ष रूप से शामिल रहते हैं आम आदमी त्रस्त है।

वंही नगर निगम कमिश्नर द्वारा आम आदमियों के साथ भेदभाव रवैया अपनाया जा रहा है अभी हाल ही में तालापारा में प्रभु बिश्वकर्मा द्वार को तोड़कर अशफाक उल्ला खा गेट बनाया जा रहा विरोध करने पर भी कोई खास फर्क नही पड़ रहा और हिन्दू समाज के प्रतिकचिन्हों को द्वेषपूर्ण हटाया जा रहा, ओर हिन्दू समाज को कहा जा रहा कि आपके मांग पर बिश्वकर्मा द्वार व गुरुघासीदास द्वार का निर्माण जल्द होगा।

कांग्रेस अपना वोट बैंक बनाने प्रशासन का दुरुपयोग कर रहे है जिससे बिलासपुर शहर में अपराध पनप रहा है अधिकारी पार्टी देख कर कार्यवाही कर रहे है, विगत दिनों दिनदहाड़े एक नाबिलग युवक की हत्या कर दी गयी थी पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी करने के बजाय भेदभाव कर राजनीतिक सरंक्षण में रहने वाले युवाओं को बचा रही , महाविद्यालय में छात्र राजनीति के नाम पर 8 वी फैल युवक युवाओ को मारपिट कर रहे है,और पुलिस एक्ट्रोसिटी धारा पंजीबद्ध अरोपियों की गिरफ्तारी करने के बजाय समझौता करने में लगी है।

ऐसे में आमजनता का जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से भरोसा उठ रहा,अनेको समस्याओ को लेकर धनजंय गिरी गोस्वामी ने महामहिम राज्यपाल जी से भेंट इन सभी विषयों पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करने का आग्रह किया इस अवसर पर धनंजय गोस्वामी, राहुल सिंह ठाकुर, पंकज, आदित्य शाह आदि युवा उपस्थित रहे।