Uncategorizedछत्तीसगढ़बिलासपुर

भूगोल बार के सामने एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन बार संचालक अंकित अग्रवाल को गिरफ्तार करो।

भूगोल बार हमेशा से विवादित रहा है इसका लायसेंस तुरन्त निरस्त किया जाना चाहिए -: सोहेल खान एनएसयूआई

भूगोल बार का मैनेजर विगत दिनों ब्राउनशुगर के साथ पकड़ाया गया था उसने बार संचालक अंकित अग्रवाल के कहने पर कार्य करने की बात कही थी?

बिलासपुर दिनांक 02/07/2022 को एनएसयूआई प्रदेश सचिव सोहैल खान के नेतृत्व में बिलासपुर एनएसयूआई की टीम ने मैग्नेटो मॉल स्थित भूगोल कैफे के संचालक के अंकित अग्रवाल के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। ज्ञात हो की भूगोल कैफे विगत कुछ दिनों से ड्रग तस्करी के मामले में चर्चे में है। भूगोल कैफे का मैनेजर ड्रग्स के साथ रेंज हाथो पकड़ा गया है तथा साफ बयान दिया गया है की संचालक अंकित अग्रवाल के द्वारा ड्रग्स की लेन देन होती थी । शहर की युवा पीढ़ी का इस ड्रग्स के संगत के कारण भविष्य बर्बाद हो रहा है जिसका एनएसयूआई पुरजोर विरोध करती है।
एनएसयूआई प्रदेश सचिव सोहैल खान ने कहा की हम अपने शहर को ऐसे कीचड़ में धकेलने नहीं देंगे हम तब तक शांत नहीं बैठेंगे जब तक उचित करवाही कर भूगोल कैफे का लाइसेंस रद्द नहीं किया जाता। एसपी मैडम ने कहा की सारे मुद्दों पर जांच कर उचित करवाही की जाएगी। एनएसयूआई बिलासपुर की टीम ने बैनर पर्चो के साथ नारेबाजी करते हुए दोसी पर कारवाही करने की मांग की।
मौके पर एनएसयूआई बिलासपुर टीम से आशुतोष मुखर्जी,सूर्य सिंह, शान भारती,अतीक अंसारी,कुशाग्र ,हर्ष,अमन,…….. आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.