छत्तीसगढ़बिलासपुर

न तो जांच हुई और न ही प्रकरण का निराकरण हुआ फिर भी अतिरिक्त तहसीलदार राजकुमार साहू ने कर दिया नामांतरण……

शिकायतकर्ता द्वारा 24/05/2019 को की थी शिकायत…… उज्ज्वल शुक्ला एवं लोयला स्कूल प्रबंधन समिति

बिलासपुर -: बिलासपुर तहसील में कुछ न कुछ नया करने की पहचान बना चुका है आप कितनी भी शिकायत करो साहब को जो करना है वो करके ही रहते है ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है ।

मामला है वार्ड लिंगियाडीह का है जो हमेशा जमीन के मामले में विवादित रहा है शिकायतकर्ता ने 2019 में एक शिकायत के साथ ब121 का प्रकरण दर्ज कराया जो विधिवत आज भी चल रहा है ये शिकायत है लिंगियाडीह के खसरा न 15/8 के संदर्भ में शिकायत कि और यह बताया कि उक्त जमीन है वो शासकीय भूमि में बैठी हुई है और उसे गलत तरीके से बेचा गया है जिसे लोयला स्कूल की समिति ने खरीदा है जिसकी जांच की जाये और शासकीय भूमि जो करोड़ो की सम्पत्ति है उसे बचाया जाए प्रकरण आज भी तहसील में चल रहा है। उक्त प्रकरण की जांच न तो अतिरिक्त तहसीलदार राजकुमार साहू ने कराई और न ही इनके पूर्व के अधिकारीयो ने…… प्रकरण 2019 से पेशी पर पेशी के तौर पर चला आ रहा है लेकिन अति. तहसीलदार राजकुमार साहू इससे एक कदम आगे निकल कर 2019 से पेंडिंग मामले का नामांतरण शिकायत का बिना निराकरण करे 15/8 खसरे की जमीन लोयला स्कूल समिति के नाम पर दर्ज कर दिया।

शिकायतकर्ता का कहना है अतिरिक्त तहसीलदार की शिकायत कलेक्टर से लेकर मुख्यमंत्री तक को की जाएगी कि किस तरह से अतिरिक्त तहसीलदार राजकुमार साहू ने बिना जांच किये शासकीय जमीन में बैठी जमीन खसरा नम्बर 15/8 का नामांतरण कर दिया है । अतिरिक्त तहसीलदार राजकुमार साहू पर पद का दुरूपयोग का मामला दर्ज किया जाये एवं उन्हें तुरन्त निलंबित किया जाये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.