छत्तीसगढ़बिलासपुर

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में मोनू अवस्थी प्रदेश उपाध्यक्ष युवक कांग्रेस शामिल हुए।

छत्तीसगढ़ आने से पहले प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद राहुल गांधी जी से भारत जोड़ो यात्रा में मिलने पहुच आशीष मोनु अवस्थी

दिल्ली मे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी.वी, राष्ट्रीय प्रभारी श्री कृष्णा अल्लावारु ने छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आशीष अवस्थी को दिल्ली बुलाया । वहाँ तीनो उम्मीदवारों के साक्षत्कार के बाद आशीष अवस्थी को छःग युवा कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दे दी गयी ।

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद सबसे पहले तेलंगाना पहुँचकर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर अपने नेता आदरणीय श्री Rahul Gandhi जी से मार्गदर्शन प्राप्त किया इस अवसर पर उन्होंने बधाई दी एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी और आगे भी संगठन को मजबूत करने को कहा छत्तीसगढ़ में युवाओं के अधिकारों को पूरा करने का संकल्प और छत्तीसगढ़ में बने जन घोषणा पत्र के बारे में भी राहुल गांधी से चर्चा के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की राजनीतिक गतिविधियों की जानकारी ली। सकारत्मक कार्य करने एवं युवाओं की लड़ाई लड़ते रहने की बात कही।

यात्रा में राहुल जी द्वारा नफरत छोड़ो भारत जोड़ो के उद्देश्य के साथ सम्पूर्ण भारत और सभी कार्यकर्ताओं में अलग ही जोश भरा हुआ है।

आशीष मोनु अवस्थी
प्रदेश उपाध्यक्ष
छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस