छत्तीसगढ़बिलासपुर

अनुशासन हीनता पे अनुशासन हीनता लेकिन शीर्ष नेतृत्व शांत क्यो ?

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के द्वारा कई बार सरकार के खिलाफ बयान देकर सरकार को कटघेरे में खड़ा करना अब उनकी आदत बन गई है ?

बिलासपुर शहर कांग्रेस कमेटी ने विधायक को 6 साल के लिए निष्कासित करने का प्रस्ताव शीर्ष नेतृत्व को भेजा-:

टी एस सिंहदेव का नाम लेकर उन्होंने इस बात पर मुहर लगा दी कि कांग्रेस सरकार दो नेताओ के बीच संघर्ष करते दिखाई दे रही है ?

विपक्ष को बैठे बैठाये मुद्दा दे दिया विधायक शैलेश पांडेय ने की सरकार में कुछ भी ठीक नही चल रहा है।

बिलासपुर -: बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय के रहते विपक्ष की जरूरत नही आखिर ये काम वे अकेले ही सरकार के खिलाफ बोल कर विपक्ष की भूमिका बखूबी निभा रहे है इन ढाई साल में बिलासपुर विधायक को जब जब मौका लगा सरकार के खिलाफ या कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाते रहे है ।
आपको बता दे कि शैलेश पांडेय के द्वारा पूर्व प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू के सामने ही वर्चुअल थानों के उदघाटन के समय थानों में रेट लिस्ट को लेकर सरकार को ही कटघेरे में खड़ा कर दिया था जिस पर प्रभारी मंत्री ने उन्हें टोकते हुए अपनी शिकायत पार्टी स्तर पर रखने की बात कही थी जिसके चलते पूरे प्रदेश में सरकार की बहुत किरकिरी हुई । इसके बाद यातायात सिपाही और कांग्रेस नेता की खुलेआम बीच बाजार का प्रकरण भी सभी को याद ही होगा उस समय भी विधायक शैलेश पांडेय पुलिस की कार्यशैली को लेकर सरकार को कटघेरे में खड़ा कर दिया था,इसके बाद कई मौकों पर शैलेश पांडेय ने सरकार को कटघेरे में खड़ा किया है अन्य घटनाओं को भी बिलासपुर की जनता जान रही है अभी हाल ही में सिटीकोटवाली में दिए उनके बयान के चलते फिर उन्होंने सरकार की किरकिरी करने की अपनी मंशा जता ही दी और साथ मे घसीट लिया केबिनेट मंत्री टी एस सिंहदेव बाबा साहब को जो सरकार के दूसरे नम्बर के कदावर नेता जिनकी मेहनत से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी आज उसी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करके आखिर विधायक महोदय क्या बताना चाहते है कि विपक्ष की कमी वो पूरी कर दे रहे है ?

बिलासपुर शहर कांग्रेस कमेटी ने विधायक को 6 साल के निष्कासित करने का प्रस्ताव शीर्ष नेतृत्व को भेजा -:

आज की बैठक में शहर कांग्रेस कमेटी की 21 सदस्यीय कार्यकारिणी ने प्रस्ताव पारित किया कि सिटीकोटवाली में दिए सरकार विरोधी बयान के मामले में विधायक शैलेश पांडे के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की जानी चाहिए। उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया जाना चाहिए।

पार्टी का शीर्ष नेतृत्व आखिर शांत क्यो?-;

वैसे तो प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को वे सब क्यो नही दिखाई दे रहा है भगवान जाने,इसके पहले बिलासपुर में ही ब्लॉक अध्यक्ष को विधायक के खिलाफ बयान बाजी के खिलाफ पद से त्याग देना पड़ा था तब मोहन मरकाम को अनुशासन हीनता दिखाई दी लेकिन एक विधायक पार्टी की सरकार के खिलाफ कई दफा बयान जारी कर सरकार की किरकिरी करता चला आ रहा है लेकिन उन्हें ये सब दिखाई नही दे रहा है आखिर प्रदेश अध्यक्ष या पार्टी की गाइडलाइन में अनुशासन हीनता व्यक्ति के हिसाब से तय की जाती है? , लेकिन प्रदेश की जनता को ये भलीभांति दिख रहा है कि सरकार की ही पार्टी का विधायक विपक्ष की भूमिका बेहतर तरीके से निभाते हुए सरकार को हमेशा कटघेरे में खड़ा कर रहा है?