छत्तीसगढ़बिलासपुर

परसदा वार्ड नं 9 कचरा डंप करने का वार्ड बना,नर्मदा कोल्डड्रिंक के पीछे खुले में हो रहा कचरा डंप।

एक तरफ कचरा उठाने कम्पनी नगर निगम को मलबा का वजन करा कर बेवकूफ बना रही वही दूसरी तरफ कई वार्डो का कचरा इंडस्ट्रीज एरिया में डंप किया जा रहा है।

वार्ड नं 9 के पार्षद ने कई बार नगर निगम को लिखा पत्र लेकिन कचरा अभी भी डंप हो रहा है महापौर से लेकर आयुक्त को है पूरी जानकारी

बिलासपुर-: स्मार्ट सिटी जो अब कचरा डंप सिटी के नाम से देखी जा सकती है । एक तरफ कचरा उठाने के लिए करोड़ो का ठेका जिस कम्पनी को दिया गया वो कचरे के साथ मलबा का वजन करा रही है वही दूसरी तरफ इंडस्ट्रीज एरिया नर्मदा कोल्डड्रिंक के पीछे के खुले के कचरा फेंका जा रहा है इसके अलावा आसपास के वार्डो का भी कचरा यही डंप किया जा रहा जिसे उठाने वाला कोई नही । इसकी बदबू इतनी है कि बाजू से निकलने वाला बीमार पड़ जाए जबकि ये रोड ग्राम नागपुर,परसदा,सिरगट्टी,बिलासपुर आदि आने जाने वालों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है लेकिन कचरा प्रतिदिन यही डंप हो रहा है ।

  ये इलाका वार्ड नं 9 में आता है जो परसदा ग्राम का हिस्सा है इसके पार्षद ने बताया कि नगर निगम के प्रभारियों को ढेरो कम्प्लेन करने के बाद भी यही कचरा डंप किया जा रहा है जिसकी जानकारी महापौर से लेकर आयुक्त तक सभी को हे लेकिन कचरा फिर भी यही डंप किया जा रहा है और उसे उठाया भी नही जा रहा है जिससे इसकी बदबू कई किलोमीटर तक गांवों में भी जा रही है ।