छत्तीसगढ़रायपुर

दीवान हॉस्पिटल में ध्वजारोहण किया गया-: रायपुर भाठागांव

ध्वजारोहण के मुख्य अतिथि बतौर केके दीवान जी एवं विशिष्ट अतिथि दीवान हॉस्पिटल के चीफ डायरेक्टर श्रीमती वीणा चन्द्रवंसी एवम चन्द्रकान्त दीवान


रायपुर-:भाठागांव में संचालित दीवान मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
ध्वजारोहण के मुख्य अतिथि बतौर केके दीवान जी एवम
विशिष्ठ अतिथि दीवान हॉस्पिटल के चीफ डायरेक्टर श्रीमती वीणा चन्द्रवंसी एवम चन्द्रकान्त दीवान के गरिमामयी उपस्थिति में ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजन आयोजित किया गया,,
ध्वजारोहण से पूर्व भारत माता एवम अमर शाहीदो के छायाचित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित तथा तिलक लगाकर पूजा अर्चना पश्चात ध्वजारोहण किया गया।
दीवान मल्टीस्पेसलिटी हॉस्पिटल के संरक्षक केके दीवान के सबसे पहले अपने हॉस्पिटल के स्टॉप और मरीजो के परिजनों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं बधाई दिया साथ ही ध्वजारोहण करने के पश्चात सावधान की मुद्रा में राष्टीय गीत प्रस्तुत किया गया ।
दीवान मल्टीस्पेसलिटी हॉस्पिटल के संरक्षक के के दीवान ने हॉस्पिटल परिवार एवम मरीजो के परिजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह आजादी हमे ऐसे नही मिली है इस आजादी के लिए लाखों लोगों ने अपनी प्राण न्योछावर किया है तब जाकर आज हम सब विकास की ओर अग्रसर हुए हैं,कहा जब देश गुलाम था ऐसे समय मे हम कोई भी काम अपने मन मुताबिक नही कर सकते थे,आज स्तिथि यह है कि हम सब लोग अपने अपने इच्छा के अनुसार काम कर रहे है,,जिससे आज लोग खुद आत्म निर्भर हो रहे हैं।
उन्होने अपने आखरी शब्दो मे यह भी कहा कि दीवान हॉस्पिटल के समस्त स्टाप एक परिवार की भांति है आने वाले मरीजो के साथ अच्छा व्यवहार बनाकर रक्खे एवम हॉस्पिटल के सभी स्टॉप एक दूसरे का आदर करें तथा मरीजो को लगभग सही उपचार देकर स्वास्थ्य करके घर भेजें जिससे हॉस्पिटल के लिए लोगो के मन मे विस्वास जागृत हो और दूर दराज वनांचल जैसे बीहड़ जगंलों से लोग दिवान होस्पिटल और स्टाप का नाम रौशन करें उन्होंने यह भी कहा कि हॉस्पिटल चीफ और सभी अधिकारी कर्मचारियों के संयुक्त सामंजस्य से बेहतर स्वास्थ्य लाभ लोगो को मिलेगा ऐसा उम्मीद करता हु।।
वही चीफ डायरेक्टर चन्द्रकान्त एवम श्रीमती वीणा चन्द्रवंसी ने भी सभा को सम्बोधित किया कहा एक दूसरे का सहयोग करना ही परोपकार है।।
कार्यक्रम का सफल संचालन व आभार प्रदर्शन दिनकर जी ने किया।
इस अवसर पर दीवान हॉस्पिटल के डॉक्टर ,एवम समस्त स्टाप उपस्थित रहे।।।