गौरेला पेंड्रा मरवाहीछत्तीसगढ़

सर्व धर्म ध्वज यात्रा का हुआ आयोजन,डॉ. गंभीर सिंह पहुँचे मरवाही, शामिल हुए विभिन्न आयोजनों में।

सर्व धर्म ध्वज यात्रा का हुआ आयोजन

डॉ. गंभीर सिंह पहुँचे मरवाही, शामिल हुए विभिन्न आयोजनों में

गौरेला पेंड्रा मरवाही: भाजपा नेता आर. ई. सी. निदेशक डॉ. गंभीर सिंह अपने दो दिवसीय प्रवास पर मरवाही विधानसभा के विभिन्न ग्रामो में पहुँच कर कार्यक्रम में शामिल हुए!
ग्राम रूमगा के चौरा में लाल सिंह के साथ विधिवत बूढ़ादेव की पूजा कर गोंडवाना समाज के साथियों के साथ बूढ़ादेव मन्दिर शिवघाट भाड़ी कोटमी पहुंचे जहां दिलीप यादव, तापस शर्मा, रविन्द्र पाण्डेय, नरेंद्र पांडेय, केशव पाण्डेय, दीपक शर्मा, दिनेन्द्र शुक्ला सहित युवा मोर्चा के साथियों के साथ सर्वधर्म ध्वज सम्मान यात्रा प्रारंभ किया जिसमें भगवाधारी और पीताम्बर गमछा डाले लोगो ने जय सेवा,जय बूढ़ादेव,जय महादेव, जय श्री राम के जयकारों की कर्णप्रिय ध्वनि से वातवरण शुद्ध हुआ। लगभग 80 मोटर सायकिल में लगे गोंडवाना और भगवा झंडे ने लोगो को आकर्षित किया तो वहीं शामिल भी हो रहे थे।
ग्राम कोटमी से भाजपा नेता शिव गुप्ता के नेतृत्व देवरी होते हुए अमरु पहुँचे जहाँ छोटेलाल सोनी और अयोध्या यादव के साथ आसपास के युवा मोर्चा के साथियों ने अपना समर्थन दिया । छोटेलाल जी के नेतृत्व यह रैली अब पडरिया गाँव भ्रमण करते हुए घाघरा – आमाडाँड़ से बसन्तपुर पहुँची। कार्यकर्ताओ का जोश देखते ही बन रहा था।रामलाल हम आएंगे धर्म ध्वज फहराएंगे । एक ही नारा एक ही नाम जय श्री राम जय श्री राम के जयकारों ने नवीन ऊर्जा का संचार कर दिया।
वरिष्ठ भाजपा नेता आदर्श नायक और कामता महराज जी और भाजपा।पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष सन्दीप(मंजू)जायसवाल जी के साथ कई साथियो ने स्वागत किया और सोनमुडा को रवाना हुए।सोनमुडा पहुंचकर सभी साथियों ने परिसर की स्वच्छता में श्रमदान किया। फिर सभी ने बैठकर एक साथ भोजन कर प्रसाद ग्रहण किया। कार्यक्रम के समापन पर सभी ने इस कार्यक्रम को अद्भुत बताया।एवं समाज की एकता के लिए तथा धर्मांतरण रोकने के लिए इस तरह के आयोजन कारगर होंगे।

धर्मान्तरण एक बड़ी चुनौती इसका हमे खुलकर विरोध करना पड़ेगा: गंभीर सिंह
डॉ. गभीर सिंह ने क्षेत्र में हो रहे धर्मान्तरण पर चिंता जाहिर कर इसे एक चुनौती के रूप लेकर कर कार्य करने को कहा!
ग्राम मटियाडाँड़ में महिला स्वसहायता समूहों से की मुलाकात निर्माण कार्यो का किया निरीक्षण किया!