छत्तीसगढ़बिलासपुर

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के पदाधिकारियों ने की नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात, पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर की गई चर्चा

प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकारों का संगठन ,प्रदेश ही नही देश में पत्रकार सुरक्षा कानून की लड़ाई जारी रखे हुए है ।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के पदाधिकारियों ने की नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात, पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर की गई चर्चा

बिलासपुर-: अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति कोरबा के पदाधिकारियों ने जिले के नए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह से मुलाकात की और उन्हें पुष्प गुच्छ देकर उनका आत्मीय स्वागत किया।

इस दौरान पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह से विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए जिले में खुलेआम चल रहे डीजल व कबाड़ चोरी की घटनाओं से उन्हें अवगत कराया । साथ ही पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की ।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि जिले में हो रही चोरी की वारदातों पर पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा चाक-चौबंद व्यवस्था की जाएगी । वहीं ऐसे अपराधियों को सीधा जेल भेजा जाएगा ।

पत्रकारों की सुरक्षा के संबंध में पुलिस कप्तान ने कहा कि पत्रकारों को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है जोकि एक सम्मानजनक कार्य है । उन्होंने कहा कि पत्रकारों को पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ पत्रकारिता करनी चाहिए । उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि स्वच्छ छवि वाले पत्रकारों के खिलाफ अगर कोई शिकायत आती है तो पहले मामले की पूरी जांच पड़ताल की जाएगी उसके बाद ही न्याय संगत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी ।

चर्चा उपरांत पत्रकारों ने इस सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया । इस मौके पर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक साहू, जिला संयोजक अजय राय, जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह, जिला महासचिव अरुण सांडे, प्रदीप मिश्रा, संतोष गुप्ता और अशोक अग्रवाल उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.