गौरेला पेंड्रा मरवाहीछत्तीसगढ़

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अमन शर्मा के नेतृत्व में गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी को ज्ञापन सौंपा गया।

गौरेला पेंड्रा मरवाही: युवा कांग्रेस ने खोला मोर्चा, आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग, 5 दिनो का अल्टीमेटम..

गौरेला पेंड्रा मरवाही: जिले में हुए फर्जी बैंक गारंटी घोटाले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अमन शर्मा के नेतृत्व में गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी को ज्ञापन सौंप फर्जी बैंक गारंटी घोटाले के आरोपी राइस मिलर गोपाल अग्रवाल, फकीरचंद, आशीष, सुप्रियन टोप्पो को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की गई है,

ज्ञापन में बताया गया है कि जिले के 4 राइस मिलर गोपाल अग्रवाल भाजपा नेता, फकीरचंद अग्रवाल आशीष अग्रवाल के द्वारा करोड़ों की फर्जी बैंक गारंटी जमा कर धान का उठाव किया गया था। धान का उठाव करने वाले राइस मिलर और एस.बी.आई. बैंक प्रबंधक के खिलाफ गौरेला थाना में एफ.आई.आर. दर्ज किया जा चुका है

परन्तु एक लम्बे समय के बाद भी अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया एवं प्रकरण में सुसंगत (कूटरचित) धाराऐं भी नहीं लगायी गई है, जिससे अपराधी खुलेआम घुम रहे हैं। प्रशासन की उक्त कार्यप्रणाली से जनता में पुलिस प्रशासन के विरूद्ध अविश्वास उत्पन्न हो रहा है। साथ ही कार्यवाही न किये जाने से कांग्रेस सरकार की छवि धूमिल हो रही हैं ।

घोटालेबाज राइस मिलर गोपाल अग्रवाल, फकीरचंद अग्रवाल, आशीष अग्रवाल व स्टेट बैंक प्रबंधक सुप्रीयन टोप्पों को 05 दिवस के भीतर गिरफ्तार नही किया जाता है तो जिला युवा कांग्रेस जी.पी.एम. के द्वारा थाना का घेराव किया जायेगा ।

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अमन शर्मा

ने कहा करोड़ो रुपए के फर्जी बैंक गारंटी घोटाले में आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने से आमजन के बीच पुलिस प्रशासन के विरुद्ध अविश्वास की भावना उत्पन्न हो रही है , कानून केवल आम आदमी के लिए नही बना है बड़े उद्योगपतियों के उपर भी कानून लागु होता है 420 जैसे गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नही होना काफी निंदनीय है, तत्काल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए, यदि 5 दिन के भीतर कार्यवाही नही की जाती तो गौरेला थाने का घेराव युवा कांग्रेस द्वारा किया जायेगा।जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी, इस अवसर पर युवा कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष अमन शर्मा, प्रदेश सचिव आशीष सोनी, ज़िला उपाध्यक्ष एवनपाल पैकरा, ज़िला महासचिव रवि राय, अजय पुलस्त, ब्रिजेश सोनकर, कौशल राठौर, इवेल साइमन, जयदीप सहित अन्य युवा साथी मौजूद रहे।