छत्तीसगढ़बिलासपुर

विधायक की शह में चलता है रेत घाट,मेरे लोग ही काम करेंगे?

निरतू, सेंदरी, लोफंदी में खनिज की बड़ी कार्यवाही 12गाडियां जब्त इसके पहले 63 गाड़ियों पर हुई थी कार्यवाही।

बिलासपुर:- इस समय खनिज विभाग बड़े कार्यवाही के मूड में लग रहा है इसी माह की तीसरी बड़ी कार्यवाही की जिसमे 12गाड़िया जब्ती की गई हैं इसके पहले 63गाड़ियों पर बड़ी कार्यवाही विभाग के द्वारा की गई थी।


अरपा किनारे बसे गांव लोफन्दी, निरतू, सेंदरी ये तीनो गांव से ही रेत का खेल चल रहा था जिसमे सरपंच से लेकर विधायक तक के नाम आ रहे हैं जिसमे एक विधायक तो खुलेआम अधिकारियों पर दबाव भी बनाता है कि मेरा लड़के काम करेंगे बेचारे अधिकारी भी करे तो क्या करे एक तरफ खाई तो दूसरी तरफ कुंआ मतलब की अवैध कार्य पर कार्यवाही करे तो विधायक , सरपंच,नाराज लेकिन दूसरी तरफ न करे तो कलेक्टर साहब ,जनता नाराज,करे तो क्या करे लेकिन खनिज विभाग द्वारा ताबड़ तोड़ कार्यवाही बता रही हैं कि कलेक्टर साहब का सख्त आदेश हैं विधायक हो या सरपंच कोई अवैध कार्य नही करेगा कार्यवाही सब पर होगी इसलिए खनिज इस समय कार्यवाही के पूरे मूड में हैं लगातार कार्यवाही की भी जा रही है।


बिलासपुर में रेत घाट में एक तरफ मुख्यमंत्री कहते है अवैध रेत पर कड़ी कार्यवाही करो दूसरी तरफ विधायक कहते हैं घाट मेरे आदमी चलायेंगे? लेकिन खनिज विभाग पूरे दबाव में होने के बावजूद अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहा है लगातार कार्यवाही बता रही की कलेक्टर साहब का आदेश हैं कार्यवाही आगे भी होती रहेगी।

अगले अंक में किस विधायक का कहना है जानने के लिए पढ़ते रहिए दिव्यभारत न्यूज । सच के साथ ,आपकी की खबर हम छापेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *