छत्तीसगढ़रायगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने युवा नेता विभाष सिंह को दिया आश्वासन।

युवा नेता विभाष सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास पहुंचे किसानों के प्रतिनिधि मंडल को मुख्यमंत्री से मिला ठोस आश्वासन।

पूरे मामले की विशेष टीम बनाकर जांच कराई जाएगी…

छत्तीसगढ़/ रायगढ़ जिले के फायर ब्रांड युवा नेता विभाष सिंह के कार्यो से रायगढ़ ही नही अपितु पूरा प्रदेश बहुत अच्छे से वाकिफ है। बड़े से बड़े आंदोलन करना और उस आंदोलन में सफलता अर्जित करना इस युवा नेता की फितरत रही है। विभाष के इन्ही कार्यो को देखते हुए उन्हें जिले में आदोंलनकारी नेता के रूप में भी जाना जाता है। परंतु इस बार युवा नेता विभाष सिंह ठाकुर ने बगैर कोई आंदोलन किये वो महत्वपूर्ण कार्य किया है, जिसकी चर्चा फिर से जिले में होने लगी है।

ग्रामीण अंचलों से विशेष रिश्ता रखने वाले विभाष सिंह किसानों की व्यथा से भलीभांति परिचित है उनकी सभी समस्याओं से समझते है इसी तरह से नेतनागर की किसानों के समस्या को समझते हुए परदे के पीछे रह कर किसानों की समस्याओं के उचित निदान के लिए किसानों का दल बना कर मुख्यमंत्री से भेंट किया। युवा नेता विभाष सिंह के नेतृत्व में किसानों के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री निवास में भूपेश बघेल जी से मुलाकात कर बताया कि वैधानिक रूप से आंदोलनरत किसानों को जिला प्रशासन के निर्देश पर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया फिर केलो परियोजना के अधिकारी, ठेकेदार व प्रसाशन के जिम्मेदार दोषी अधिकारियों ने हम किसानो की खडे़ फसलों को रौद डाला है। नहर बनाने की जिद में जिला प्रशासन हम किसानो पर बर्बरता को आमादा है।

Cm भूपेश बघेल ने जांच टीम बनाई…
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों को ठोस आश्वासन देते हुए कहा कि पूरे मामले की विशेष टीम बनाकर जांच कराई जाएगी। किसानों के साथ अन्याय नही होने दिया जाएगा। उसके बाद युवा नेता विभाष सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास पहुंचे प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री जिंदाबाद…भूपेश काका जिंदाबाद के नारों से गूंजा मुख्यमंत्री निवास गूंज उठा।।

बहरहाल नेतनागर के पीड़ित किसान जिले के फायर ब्रांड युवा नेता विभाष सिंह इस कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा कर मुख्यमंत्री से ठोस आश्वासन मिलने के बाद आश्वस्त नजर आ रहे हैं।।