छत्तीसगढ़बिलासपुर

विभिन्न आयोजनों में हुए शामिल अंकित गौरहा स्वतंत्रता दिवस पर-: बेलतरा विधानसभा क्षेत्र

स्वतंत्रता दिवस पर जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा विभिन्न आयोजनों में हुए शामिल..

बेलतरा -:- 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ पूरे भारतवर्ष में मनाया गया। इसी क्रम में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा भी विधायक कार्यालय बिलासपुर,जिला पंचायत कार्यालय के ध्वजारोहण के कार्यक्रम में शामिल हुए साथ ही उन्होंने एपीजे अब्दुल कलाम स्कूल ग्राम सेमरा,मिडिल स्कूल ग्राम सेमरा,शासकीय कन्या हाई स्कूल बैमा, महिला सशक्ति मंच बिलासपुर के आयोजनों में शामिल होकर ध्वजारोहण किया।

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने बताया 15 अगस्त 1947 का दिन भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों के सदियों के संघर्ष बलिदान और दृढ़ संकल्प का प्रतीक है। आज हम सभी देशवासी 77 वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मना रहें हैं। गौरहा ने बताया कि आजादी या स्वतंत्रता का अर्थ सही मायनों में शहीदों ने ही समझा हैं। भारत के वीर सपूतों ने आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर अपने प्राणों की आहुति दे दी तब हमारा भारत देश आजाद हुआ आज का यह दिन उन्हें स्मरण और नमन करने का है और एक सच्चे भारतीय होने के नाते हम सभी का यह दायित्व है कि देश की एकता अखंडता और स्वर्णिम विकास के लिए हम सभी अपने दायित्वों का निर्वहन करें।

इस अवसर पर सेमरा सरपंच उर्मिला कस्तूरिया,सेवाराम खरे,हरिवंश कस्तूरिया,मेघा प्रधान,धर्मेंद्र शास्त्री,अशोक शास्त्री,बैमा सरपंच प्रतिनिधि दीपक नायक,संजय पांडेय,सचिन धीवर,तेज सिंह गौतम,पूजा प्रजापति के साथ ही छात्र-छात्राएं,शिक्षक शिक्षिकाएं,महिला समिति की सदस्य व ग्रामीणजन उपस्थित रहें।