Uncategorizedगौरेला पेंड्रा मरवाहीछत्तीसगढ़

जीपीएम पुलिस अधीक्षक पर हाथी ने किया हमला, एस. पी. घायल
प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रिफर पत्नी को भी आई चोट।

जीपीएम पुलिस अधीक्षक पर हाथी ने किया हमला, एस. पी. घायल
प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रिफर पत्नी को भी आई चोट।

(विशेष संवाददाता तापस शर्मा की रिपोर्ट)

गौरेला पेंड्रा मरवाही-: जिले में हाथियों के हमले से पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल एवं उनकी पत्नी स्वेता बंसल घायल हो गई है जिसे मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर रिफर किया गया है। दरअसल पूरा मामला गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के एसपी त्रिलोक बंसल पर हाथियों ने अचानक हमला कर दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी भी उनके साथ मौजूद थी। वह भी घायल हुई है। साथ ही दोनों को इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है।

वहीं बताया जा रहा है कि जीपीएम जिले के पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल अपनी पत्नी के साथ किसी कार्य से जा रहे थे तभी उन्हें फ़ोन पर सूचना मिली के पेंड्रा के आमारू गाँव मे हाथियों का एक दल आया हुआ है जो खेतों की फसल को नुकसान पहुंचा रहा है, जिस कारण वहां काफी भीड़ जमा हो गई है फ़ोन पर मिली सूचना के बाद एस.पी. बंसल आमारू गाँव की तरफ चले गये और भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास करने लगे, इस दौरान उनकी पत्नी उनके साथ थी अचानक हाथियों के दल के एक हाथी ने पीछे से उन पर हमला कर दिया जिससे एस. पी. बंसल को सिर एवं हाथ मे काफी चोंटे आई और इसी दौरान उनकी उनकी पत्नी को भी चोटें आई! हाथी के हमले में घायल एस. पी. को तत्काल जिले के जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार हेतु लाया गया जहाँ रक्त ज्यादा बह जाने के कारण और सिर पर चोट के कारण उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बना कर बिलासपुर के अपोलो अस्पताल रैफर किया गया!
ज्ञात हो के बीते 3 दिनों से मरवाही 14 हाथियों का दल आया हुआ था जो पेंड्रा के आमारू गाँव के नजदीक पहुँच गया था जिस पर वन विभाग की टीम सतत निगरानी कर रही थी!

निरीक्षण पर पहुँचे एसपी साहब को हाथी के दल के हमले पर काफी चोटें आई- बृजभान पोट्टम
सरपंच आमारू

भीड़ को नियंत्रित करने पहुँचे पुलिश अधीक्षक पर हाथी ने हमला कर दिया जिससे उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया- फलेश्वर यादव निवासी आमारू